Friday, September 20, 2024

Bihar News: महिला की फोटो अशलील बनाकर किया वायरल, मांगी पांच लाख की रंगदारी, मामला दर्ज

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर में सोशल मीडिया पर एक महिला की तस्वीर को आरोपी ने निकाल करके पहले एडिट किया और आपत्तिजनक बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं वायरल पोस्ट को हटाने के लिए आरोपी ने पांच लाख की बड़ी रंगदारी मांगी। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली।

सोशल मीडिया में तस्वीर को किया वायरल

मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा थाना में एक आरोपी ने महिला की इंस्टाग्राम से पर्सनल तस्वीर को निकाल लिया। फिर आरोपी ने उसको एडिट करके वायरल कर दिया। यही नहीं इसके बाद आरोपी ने उक्त फोटो और वीडियो को लेकर के हटाने के एवज में 5 लाख रुपए की रंगदारी तक मांग ली। इस घटना के बाद डरी सहमी महिला ने मामले को लेकर पुलिस से इसकी शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर आगे की करवाई शुरू कर दी है।

परिवार पूरा डरा सहमा

मामले में पीड़िता ने बताया की बीते 10 दिनों से उसकी इंस्टाग्राम आईडी के नाम पर एक फेक ID बनाई गई। उसमें पीड़िता की पर्सनल फोटो को एडिट करके उसको न्यूड बनाया और फिर उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता ने बताया कि इस घटना के बाद से उसका परिवार डरा सहमा है।

पुलिस ने मामला किया दर्ज

वहीं, मामले की जानकारी के बाद अपर थाना प्रभारी पप्पू कुमार ने बताया कि एक महिला के द्वारा ही उसकी इंस्टाग्राम ID बनाकर तस्वीर को वायरल किया गया है। इसके साथ ही महिला ने उसकी पर्सनल आईडी से तस्वीर निकाली और फिर उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news