Tuesday, October 22, 2024

बिहार की राजनीति पर बोले ललन सिंह, NDA के साथ जाना नीतीश कुमार का सही निर्णय

पटना। भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किया जायेगा। प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि भारत के विकास में लालकृष्ण आडवाणी का अहम योगदान रहा है। लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न मिलने पर जनता दल(यूनाइटेड) के पूर्व अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह ने प्रतिक्रिया दी है।

सही दिशा में जा रही है बिहार की राजनीति

ललन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मैंने ट्वीट करके लाल कृष्ण आडवाणी जी को बधाई दी है और प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया है। उनसे जब बिहार के सियासत को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बिहार की राजनीति एक अच्छी दिशा में जा रही है। जो निर्णय सही था वह हमारे नेता नीतीश कुमार ने लिया। इधर बिहार में NDA सरकार बनने के 6 दिन बाद विभागों का बंटवारा किया गया।

पीएम से की थी मुलाकात

ललन सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि देश के वरिष्ठ नेता एवं भारत के पूर्व उप-प्रधानमंत्री श्रद्धेय लालकृष्ण आडवाणी जी को देश के सर्वोच्च सम्मान ‘भारत रत्न’ से सम्मानित किए जाने पर उन्हें ढेरों बधाई एवं शुभकामनाएं। साथ ही उन्होंने इस कार्य के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आभार प्रकट किया। बता दें कि कल यानी 2 फरवरी को ललन सिंह ने पीएम मोदी से उनके कार्यालय में मुलाकात की थी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news