Wednesday, September 25, 2024

लालकृष्ण आडवाणी को सर्वोच्च सम्मान मिलने पर सीएम नीतीश ने दी फ़ोन कर बधाई

पटना। भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किया जायेगा। प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि भारत के विकास में लालकृष्ण आडवाणी का अहम योगदान रहा है। लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न मिलने पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने उन्हें फ़ोन पर बधाई दी है।

सीएम ने लालकृष्ण आडवाणी से की बात

सीएम नीतीश ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि पूर्व उप प्रधानमंत्री आदरणीय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को देश के सर्वोच्च सम्मान ‘भारत रत्न’ दिए जाने की घोषणा पर बधाई एवं शुभकामनाएं। आदरणीय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी से दूरभाष पर बात की और उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं देकर उनका अभिनंदन किया। आदरणीय आडवाणी जी का देश के विकास में बड़ा योगदान है। श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की सरकार में उन्होंने देश के गृह मंत्री और उप प्रधानमंत्री के रूप में काफी बेहतर कार्य किया। आडवाणी जी देश के सम्मानित राजनेताओं में से एक हैं।

मोदी सरकार का निर्णय स्वागत योग्य

सीएम नीतीश ने आगे लिखा है कि श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की सरकार में मुझे उनके सानिध्य में काम करने का मौका मिला। आदरणीय आडवाणी जी का स्नेह मुझे हमेशा मिलता रहा है और उनसे कई चीजें सीखने का भी मौका मिला है। लालकृष्ण आडवाणी जी को देश का सर्वोच्च सम्मान ‘भारत रत्न’ दिए जाने का केंद्र सरकार का निर्णय स्वागत योग्य है, इसके लिए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का अभिनंदन करता हूं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news