Wednesday, September 25, 2024

फिर टला पीएम मोदी का बिहार दौरा, 4 फरवरी को आने वाले थे बेतिया

पटना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार दौरा एक बार फिर से टल गया है। दरअसल पीएम मोदी 4 फरवरी को बिहार के बेतिया आने वाले थे। इस संबंध में बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह पश्चिम चंपारण के सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने जानकारी दी है कि कुछ दिनों के लिए पीएम के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। बहुत जल्द नई तारीख का ऐलान होगा।

किस वजह से कैंसिल हुआ दौरा

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी के आगमन को लेकर बेतिया हवाई अड्डा परिसर में जोर शोर से तैयारियां चल रही थी लेकिन अचानक से पीएम का बिहार दौरा कैंसिल हो गया। हालांकि कार्यक्रम टलने की वजह सामने नहीं आई है। मालूम हो कि 13 जनवरी को पीएम के कार्यक्रम का ऐलान हुआ था। इसके बाद 27 जनवरी को पीएम मोदी पूर्वी चंपारण के छपरा बहास आईओसीएल टर्मिनल मैदान में आने वाले थे। फिर इसे बदलकर 4 फरवरी कर दिया गया और अब फिर से यह डेट भी कैंसिल हो गई है।

तय थे ये कार्यक्रम

पीएम मोदी अपने दौरे में इंडियन ऑयल की परियोजना के शुभारंभ के अलावा कई सड़क और पुल परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने वाले थे। साथ ही वो बेतिया शहर के हवाई अड्डा मैदान परिसर में जनसभा को संबोधित करते। बिहार में NDA की सरकार बनने के बाद कहा जा रहा था कि नीतीश कुमार भी पीएम की जनसभा में शामिल होंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news