Thursday, September 19, 2024

नीतीश पर राहुल ने साधी चुप्पी, किशनगंज में न्याय यात्रा के दौरान भाजपा पर टारगेट

पटना। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा बिहार पहुंच चुकी है। कांग्रेस सांसद आज बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर से बिहार के किशनगंज पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में राहुल गांधी ने बीजेपी और आरएसएस पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि आरएसएस और बीजेपी की विचारधारा ने देश में हिंसा और नफरत फैला रखी है।

नीतीश पर साधी चुप्पी

वहीं अपने चार मिनट के भाषण में राहुल गांधी ने नीतीश कुमार और बिहार के हालिया राजनीतिक घटनाक्रम के बारे में कुछ भी नहीं कहा। राहुल अपने भाषण में बिहार की नई सरकार और नीतीश कुमार पर चुप्पी साधे रहे। हालांकि लोगों को उम्मीद थी कि राहुल गांधी नीतीश कुमार और एनडीए सरकार पर हमला करेंगे लेकिन वो चुप रहे। उन्होंने सिर्फ आरएसएस और बीजेपी पर हमला किया।

नफरत के खिलाफ खड़ी हुई मोहब्बत

राहुल गांधी ने कहा कि आज विचारधारा के कारण भाई-भाई से लड़ रहा है। एक धर्म का व्यक्ति दूसरे के धर्म के व्यक्ति से लड़ रहा है। हम जानते थे कि ये मोहब्बत का देश है। अब भाषाओं के बीच लड़ाई हो रही है। नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान जरूर खुलनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा देश के सामने रोज नफरत और हिंसा की विचारधारा रखती है। नफरत और हिंसा के प्रति मोहब्बत नई विचारधारा खड़ी हुई है। कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन नफरत को नफरत नहीं बल्कि प्यार ही काट सकता है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news