Thursday, September 19, 2024

नीतीश के पलटने की ख़बरों पर बोले गिरिराज सिंह, भाजपा में दरवाजे बंद

पटना। बिहार की राजनीति में फिर से बड़ा उलटफेर देखने को मिल सकता है। राजद और जदयू के बीच की तल्खी अब खुलकर सामने आ गई है। राजनीति में परिवारवाद पर सीएम नीतीश के बयान के बाद से दोनों पार्टी के बीच की दरार और बढ़ गई है। कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार फिर से अपना पाला बदलते हुए बीजेपी में जा सकते हैं। इसी बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बयान सामने आया है।

बीजेपी के दरवाजे नीतीश के लिए बंद

गिरिराज सिंह ने चल रहे सियासी घटनाक्रम पर कहा कि बिहार में 6-5 का खेल चल रहा है, दोनों हार्ड बार्गेनर है। जैसे ही नीतीश कुमार ने कर्पूरी ठाकुर का नाम लेकर परिवारवाद पर हमला किया तो रोहिणी आचार्य ने इस संबंध में ट्वीट किया,फिर जब नीतीश कुमार टाइट हुए तो जल्द ही ट्वीट हटा दिया गया। नीतीश कुमार लालू यादव को बीजेपी की ओर इशारा करके डराते रहते हैं लेकिन ये नहीं कहते कभी कि बीजेपी में उनके लिए दरवाजे बंद हो चुके हैं।

सम्राट चौधरी दिल्ली रवाना

बता दें कि दलते सियासी घटनाक्रम को देखते हुए बीजेपी ने भी अपनी हलचल तेज कर दी है। पार्टी ने बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को दिल्ली बुलाया है। उनके साथ पूर्व डिप्टी सीएम रेणु देवी भी दिल्ली के लिए रवाना हो गई हैं। पार्टी ने बिहार से आने वाले सभी मंत्रियों को दिल्ली पहुँचने को कहा है। सम्राट चौधरी साढ़े 6 बजे अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं। इससे पहले यह भी खबर आई थी कि बीजेपी ने अपने सभी विधायकों को पटना में रहने को कहा है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news