Friday, September 20, 2024

राज्यपाल-नीतीश कुमार की मुलाकात पर बोले मांझी, खेला होबे

पटना। सूबे के मुखिया नीतीश कुमार मंगलवार को अचानक राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से मिलने राजभवन पहुंचे। इस दौरान उनके साथ संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी भी मौजूद रहे। सीएम नीतीश और और राज्यपाल आर्लेकर की मुलाकात करीब 50 मिनट तक चली। मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री राजभवन से निकल गए और उन्होंने मीडिया से कोई बात नहीं की।

बिहार में खेला होकतो

इस घटना से बिहार में सियासी हलचल बढ़ गई है। पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा है कि बिहार में खेला होगा। हालांकि राजद इसे सिर्फ शिष्टाचार मुलाकात बता रही है। वहीं मांझी ने कहा कि बंगला में कहतें हैं,“खेला होबे”,मगही में कहतें हैं “खेला होकतो”, भोजपुरी में कहतें हैं “खेला होखी”बाकी तो आप खुद ही समझदार हैं।

मीडिया से बनाई दूरी

बता दें कि राजभवन जाने से पूर्व सीएम नीतीश, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और राज्यपाल आर्लेकर तीनों गांधी मैदान में एक साथ थे। उन्होंने नेताजी सुभाषचंद्र बोस को श्रद्धांजलि दी। कार्यक्रम के बाद नीतीश राज्यपाल से मिलने राजभवन चले गए। इस दौरान डिप्टी सीएम उनके साथ नहीं थे। सुभाष चंद्र बोस जयंती पर भी नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने मीडिया से दूरी बना रखी थी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news