Thursday, September 19, 2024

मांझी मुसहर हैं…कौन जानता है? गोपाल मंडल ने जीतन राम पर साधा निशाना, पूर्व सीएम बोले-नफरत है तो निकाल दीजिये

पटना। जदयू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल अपने बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर से वो अपने बयान के कारण सुर्ख़ियों में है। दरअसल इस बार गोपाल मंडल ने जीतनराम मांझी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम जीतनराम मांझी बूढ़े हो गए हैं और सठिया गए हैं। वो क्या हैं कौन जानता हैं, मुसहर हैं कि क्या हैं? नीतीश कुमार ने उन्हें सीएम बनाकर गलती की थी। अभी वो बकबक करने में लगे हैं।

मांझी मुसहर हैं

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर गोपाल मंडल ने कहा कि वो मर जाएंगे, मिट जाएंगे लेकिन अब भाजपा में नहीं जाएंगे। नीतीश अगर बीजेपी के साथ चले गए तो फिर उनका राजनीतिक पतन हो जाएगा। वहीं गोपाला मंडल के बयान पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अगर इतनी नफरत है तो अधिसूचना जारी करके दलितों को राज्य से निकाल दीजिये। न दलित यहां रहेंगे और न ही आप उनसे नफरत कर पाएंगे।

दलितों से इतनी नफरत क्यों?

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने गोपाल मंडल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पूछा कि नीतीश जी को आखिर दलितों से इतनी नफरत क्यों है? पहले सदन के अंदर मुझे अपमानित किया गया, बेगुनाह SC पर अत्याचार करवाया और अब अपने MLA से मेरे बहाने मुसहरों को गाली दिलवाने का काम कर रहे हैं। अगर मुख्यमंत्री को दलितों से इतनी नफरत है तो अधिसूचना जारी कर उन्हें राज्य से निकलवा दीजिये। न दलित रहेंगे न नफ़रत कर पाएंगे। बता दें कि मांझी ने ये बातें सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news