Friday, September 27, 2024

मै लालू यादव का पोता हूं जो उखाड़ना होगा उखाड़ लेना, ये बोलकर पटना में उप नगर आयुक्त पर किया जानलेवा हमला

पटना। बिहार के एक उप नगर आय़ुक्त के साथ पटना में जो हुआ वह हैरान करने वाला है। दरअसल उप नगर आयुक्त को पटना में नशे में धुत्त कुछ युवकों ने उनकी गाड़ी घेर लिया। वे गाड़ी की चाबी छिनना चाहते थे। नगर आयुक्त उन युवकों से बात के लिए नीचे उतरे तभी उन युवको ने उन पर हमला कर दिया। हमला करने वालों में से एक बार -बार बोल रहा था-मेरा नाम तनुज यादव है, मैं लालू यादव का पोता हूं। जो उखाड़ना है उखाड़ लेना।

अवरिंद कुमार सिंह के भाई का बयान

बता दें, गाड़ी में अऱविंद कुमार सिंह के भाई विजय सिंह भी उसी गाड़ी में सवार थे। विजय सिंह ने बताया कि गाड़ी रोकने वाले युवक नशे में धुत्त थे, अरविंद कुमार सिंह उनसे बात करने के लिए नीचे उतरे और फिर बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। विजय सिंह ने बताया कि हमला करने वालों में से एक अपना नाम तनुज यादव बता रहा था , वह बार-बार कह रहा था-मेरा नाम तनुज यादव है, मैं नागेंद्र यादव का बेटा हूं, लालू यादव मेरे बाबा हैं जो उखाड़ना होगा उखाड़ लेना। तनुज यादव ने रॉड से कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार पर हमला कर दिया। वह उनकी गाड़ी की चाबी छीनना चाह रहा था तनुज यादव औऱ उसके साथियों ने पैसे लूटने की भी कोशिश की इसी क्रम में डोभी के कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह की बर्बर तरीके से पिटाई की गई है और सड़क पर खून से लथपथ छोड़ कर तनुज यादव औऱ उसके साथी निकल गए। बाद में उन्हें इलाज के लिए एम्स में भर्ती करया गया है।

क्या बोली पुलिस

वही इस पूरे मामले पर दानापुर के एएसपी अभिनव धीमन ने बताया कि कल रूपसपुर थाना को सूचना मिली कि दो गुट में गोला रोड के पास लड़ाई हो रही हैं, सूचना के बाद डायल 112 और रूपसपुर पुलिस मौके पर पहुँची, दो गुटों की लड़ाई हो रही थी वहीं एक व्यक्ति राहगीर थे दोनों गुट में मारपीट की गई बीच बचाव के क्रम में उनके साथ भी मारपीट की गई , घायल व्यक्ति का पहचान अरविंद कुमार सिंह जो कार्यपालक पदाधिकारी डोभी गया में पोस्टेड है , उनका ईलाज पहले पटना के निजी अस्पताल में करवाया गया बाद में एम्स रेफर किया गया, पूरे मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है, तनुज औऱ नयन यादव का नाम एफआईआर में है और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है ।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news