Friday, September 27, 2024

Aurangabad Parking Dispute: कार विवाद में शख्स की गोली मारकर हत्या, फिर भड़के भीड़ ने 3 की ली जान

पटना। बिहार के औरंगाबाद में कार पार्किंग विवाद में (Aurangabad Parking Dispute) चार लोगों की हत्या कर दी गई। दरअसल गाड़ी पार्क करने को लेकर एक दुकानदार और पांच युवकों के बीच में बहस हो गई थी। जिसके बाद एक युवक ने दुकानदार पर गोली चलाई जो एक ग्रामीण को जा लगी। इलाज के दौरान ग्रामीण की मौत हो गई।इसके बाद ग्रामीण भड़क गए और उन्होंने सभी युवकों को बंधक बना लिया। उन्होंने बेरहमी से युवकों को पीटा। जिसमें से तीन युवकों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल है और उनका इलाज चल रहा है।

जानिए पुलिस ने क्या कहा?

चार लोगों की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए घटना से जुड़े छह लोगों को मंगलवार (16 जनवरी) को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दावा किया कि अन्य लोगों की जल्द गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना को लेकर औरंगाबाद (Aurangabad Parking Dispute) की पुलिस अधीक्षक स्वप्ना गौतम मेश्राम ने जानकारी दी कि नबीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ के पास कार पार्किंग को लेकर कार सवार एवं स्थानीय लोगों के बीच विवाद उत्पन्न हो गया।

इन लोगों की गिरफ़्तारी

चार लोगों की हत्या मामले में नबीनगर थाना में दो अलग-अलग मामलों में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। वहीं संलिप्त आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर के नेतृत्व में विशेष अनुसंधान दल का गठन हुआ है। एफएसएल टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण एवं साक्ष्य संकलन किया जा रहा है। भौतिक एवं तकनीकी साक्ष्य के आधार पर छह लोगों की गिरफ़्तारी हुई है। हत्या मामले में गिरफ्तार आरोपितों की पहचान मुकेश चौहान, सूरजलाल चौहान, आलोक चौहान, सुजीत चौहान, दशरथ चौहान और दिनेश राम के रूप में हुई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news