Thursday, September 19, 2024

रविशंकर प्रसाद का सीएम नीतीश पर तंज, बोले- बड़े बेआबरू होकर हम तेरे कूचे से निकले

पटना। इंडिया गठबंधन की पांचवी बैठक शनिवार को दो घंटे चली। बैठक के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कांग्रेस ने संयोजक बनने का प्रस्ताव दिया लेकिन उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया। उन्होंने कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन का चेयरपर्सन कांग्रेस से बनना चाहिए। वहीं नीतीश कुमार के संयोजक बनने से इंकार करने पर कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। इसे लेकर बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने तंज कसा है।

बड़े बेआबरू होकर हम तेरे कूचे से निकले

नीतीश कुमार द्वारा संयोजक का पद ठुकराने की खबरों पर बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मुझे बताएं कि क्या यह ऑफर गंभीर था? मैं फिर पूछ रहा हूं कि यह ऑफर सीरियस था तो पहले क्यों नहीं दिया और नहीं था तो अभी क्यों दे रहे हैं? कभी-कभी मुझे हंसी आती है कि ये कैसा गठबंधन है। उठापठक हो रही है कि संयोजक कौन बनेगा। सरकार बनाते समय कुछ होता तो समझ में आती लेकिन सरकार का अत पता नहीं और उठापठक कर रहे हैं। एक कहावत है न कि बड़े बेआबरू होकर हम तेरे कूचे से निकले।

शामिल हुए ये नेता

संजय झा ने बताया कि बैठक के दौरान सीट शेयरिंग या अन्य मुद्दों पर किसी प्रकार की कोई बातचीत नहीं की गई है। मीटिंग में नीतीश कुमार के अलावा जदयू से संजय झा और ललन सिंह, राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, एनसीपी चीफ शरद पवार, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news