Friday, September 27, 2024

‘इंडिया’ गठबंधन में सीट शेयरिंग पर सीएम नीतीश बोले, ‘चिंता मत करिए, सब…’

पटना। बिहार में सीट बंटवारों को लेकर इंडिया गठबंधन में घमासान मचा हुआ है। जदयू सीट शेयरिंग के मुद्दे पर देरी करने का आरोप लगा रही है। इस मामले में सीएम नीतीश कुमार ने गुरुवार को प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि चिंता मत कीजिये सब समय पर हो जायेगा। सीएम नीतीश के इस बयान के बाद से यह कहा जाने लगा है कि बिहार की सीट को लेकर उत्पन्न उलझन सुलझने लगा है।

जदयू समझौतों को तैयार नहीं

जानकारी के मुताबिक इंडिया गठबंधन में बिहार की सीट शेयरिंग को लेकर मंथन चल रहा है। इसे लेकर दिल्ली में पार्टी प्रमुख के बीच भी चर्चा चल रही है। हालांकि जदयू सिटिंग सीट को लेकर कोई समझौता करने को तैयार नहीं है। यह कांग्रेस और राजद के बीच मुसीबत खड़ा कर रही है। सीट शेयरिंग को लेकर जदयू का कहना है कि हमने राजद के साथ समझौता कर रखा है।

कांग्रेस को हड़बड़ी नहीं

इधर बिहार कांग्रेस सीट बंटवारे को लेकर जल्दबाजी में नहीं दिख रही है। बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा है कि अभी चुनाव की घोषणा हुई नहीं है तो फिर किसी हड़बड़ी में हम लोग नहीं है। सब कुछ आराम से होगा। वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के बयान पर जेडीयू नेता श्रवण कुमार ने कहा कि विलंब हो रहा है लेकिन ठीक से हो जाये, ऐसी कोशिश हमें करनी चाहिए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news