Friday, September 27, 2024

Ram Mandir: राम मंदिर अयोध्या में नहीं तो येरुशलम में बनेगा? बीजेपी ने तेजस्वी यादव से पूछे सवाल

लखनऊ। राम मंदिर(Ram Mandir) में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। इस भव्य कार्यक्रम को लेकर देशभर में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है तो वहीं बिहार में इसे लेकर जबरदस्त सियासी जंग छिड़ी हुई है। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के राम मंदिर को लेकर दिए गए बयान ने सियासी तूफ़ान ला दिया है। बीजेपी इसे लेकर हमलवार है। भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव से सवाल करते हुए कहा है कि डिप्टी सीएम को मुंडन कराना होगा तो वो मंदिर जायेंगे या सैलून।

अयोध्या में नहीं तो येरुशलम में होगा

निखिल आनंद ने आगे कहा कि राम मंदिर (Ram Mandir)अयोध्या में नहीं बनेगा तो क्या यरूशलम में बनेगा? बता दें कि तेजस्वी यादव ने कहा था कि अगर किसी को भूख लगेगी तो वो मंदिर जायेगा? कोई बीमार होगा तो क्या वो मंदिर जायेगा? मंदिर चाहिए या अस्पताल? इसके बाद से राजद के कई नेता राम मंदिर पर विवादित बयान दे रहे हैं। वहीं राजद नेताओं के बयान पर भाजपा का कहना है कि राम मंदिर के बारे में बोलकर विपक्ष लोगों की भावनाओं को आहत कर रहा है।

मुस्लिमपरस्ती के लिए किस हद तक गिरोगे

निखिल आनंद ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर तेजस्वी की मुंडन वाली तस्वीर शेयर करते हुए कहा है कि तेजस्वी ने पूछा कि इलाज कराना है तो मंदिर जाओगे या अस्पताल। भाई! ये बताओ, सपरिवार मुंडन करना है तो सैलून जाओगे या फिर तिरुपति के बालाजी मंदिर? भगवान श्रीराम, श्रीकृष्ण का मंदिर अयोध्या- मथुरा में नहीं तो येरुशलम में होगा? धार्मिक तुष्टीकरण व मुस्लिमपरस्ती के लिए किस हद तक गिरोगे?

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news