Thursday, September 19, 2024

शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के बयान पर बोले चिराग, पता नहीं क्यों बर्दाश्त कर रही इन्हें पार्टी

पटना। अयोध्या में रामलला के स्वागत के लिए भव्य तैयारियां हो रही है। 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जायेगी। इसे लेकर कई क्षेत्रों के दिग्गजों को न्योता दिया जा रहा है। वहीं सियासत भी खूब हो रही है। विपक्ष इसे बीजेपी का इवेंट बता रहा है। इसी बीच अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर यादव ने मंदिरों को शोषण स्थल बताया है। जिसे लेकर चिराग पासवान ने पलटवार किया है।

क्यों बर्दाश्त कर रही इन्हें पार्टी

बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के बयान पर LJP (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा कि मुझे इस बात का ताज्जुब होता है कि उनकी पार्टी का नेतृत्व और उनके गठबंधन के साथी क्यों इन बातों को बर्दाश्त करते हैं। कहीं न कहीं वे लोगों की भावनाओं को भड़का रहे हैं, उनकी भावनाओं को आहत कर रहे हैं। इनके दल को जवाब देने की ज़रूरत है कि क्या सनातन पर हो रही इस तरह की बयानबाज़ी को वे बर्दाश्त करेंगे?

क्या बोले थे चंद्रशेखर?

शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने कहा था कि हमें छद्म हिंदुत्व और छद्म राष्ट्रवाद से सावधान रहना चाहिए। जब भगवान राम हममें से प्रत्येक में व्याप्त हैं, तो हम उन्हें खोजने के लिए कहां जाएंगे?जो स्थलें निर्धारित की गई हैं उन्हें शोषण का स्थल बनाया गया है, जिसका उपयोग समाज में कुछ षड्यंत्रकारियों की जेबें भरने के लिए किया जाता है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news