Friday, September 27, 2024

INDIA Alliance: नीतीश कुमार को लेकर होने वाली इंडिया गठबंधन की बैठक टली, संयोजक पद पर होना था फैसला

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर इंडिया गठबंधन की होने वाली बैठक टल गई है। यह बैठक आज यानी 3 जनवरी को होने वाली थी। सूत्रों का कहना है कि बैठक में इंडिया के संयोजक पद पर फैसला होना था लेकिन अब यह बैठक किसी और दिन होगी।

भाजपा ने कसा तंज

इस बारे में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा है कि अभी बैठक का समय तय नहीं हुआ है। वहीं इसे लेकर अब बीजेपी ने इंडिया गठबंधन और नीतीश कुमार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। इंडिया गठबंधन की बैठक टलने पर भाजपा ने तंज कसते हुए कहा है कि ये लोग सिर्फ नीतीश कुमार को सपना दिखा रहे हैं। बीजेपी नेता संजय मयूख ने कहा कि नीतीश कुमार को कोई भी नहीं चाहता उनका जनाधार बिहार में खत्म हो चुका है।

नीतीश को मनाने में जुटी कांग्रेस

बता दें कि नीतीश कुमार हिंदी बेल्ट के मजबूत चेहरे में गिने जाते हैं। उनकी पहचान एक बड़े ओबीसी नेता के तौर पर है। हाल ही में दिल्ली में हुई जदयू के राष्ट्रीय परिषद और राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में नीतीश कुमार ने कांग्रेस को निशाने पर लिया था। जिसके बाद से उनके संयोजक बनने की अटकलें तेज हो गई। कांग्रेस किसी भी हाल में नीतीश कुमार को मनाने में जुट गई है। हैरानी की बात तो ये है कि नीतीश कई बार ये कह चुके हैं कि उन्हें किसी पद की कोई लालसा नहीं है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news