Friday, September 27, 2024

Bihar News: भोजपुर शहर में भीषण सड़क हादसा, बहन-भाई समेत तीन लोगों की मौत

पटना। बिहार में भोजपुर शहर के जगदीशपुर थाना अंतर्गत हरिगांव बाजार के समीप शनिवार की रात एक ट्रक की चपेट में आने से दो किशोरी समेत 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

भाई-बहन समेत तीन लोगों की मौत

पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार यादव के मुताबिक आरा-मोहनिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए हादसे में भाई-बहन समेत 3 लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि एक मोटरसाइकिल पर सवार ये 3 अपने एक बीमार रिश्तेदार से मुलाकात कर जिला मुख्यालय आरा के एक निजी अस्पताल से अपने घर लौट रहे थे। यादव ने बताया कि इसी दौरान बाजार में भीड़ के कारण संतुलन बिगड़ने से वे सड़क पर गिर गए, जिससे पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन समेत फरार हो गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस हादसे से आक्रोशित लोगों ने सड़क किनारे की 4 दुकानों में तोड़-फोड़ और आगजनी की। घटना की सूचना मिलने के बाद जगदीशपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मौत से एक साथ 3 घरों में मातम

जहां साल के अंत में लोग न्यू ईयर का इतजार कर रहे है और खुशियां मना रहे है। वही भोजपुर शहर में दर्दनाक सड़क हादसे से नए साल की खुशिया मातम में बदल गई। घर वालो पर पर कहर टूट पड़ा जब एक साथ तीन परिवारों में मातम छा गया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news