Thursday, September 19, 2024

‘ललन सिंह ने जदयू के 12-13 MLA को तोड़ दिया था, तेजस्वी बनते CM, सुशील मोदी का बड़ा दावा

पटना। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर से ललन सिंह को लेकर बड़ा दावा किया है। ललन सिंह के इस्तीफे को लेकर जदयू का कहना है कि वो चुनाव लड़ने वाले हैं। वहीं भाजपा का कहना है कि ललन सिंह लालू यादव से करीबी बढ़ा रहे थे इस वजह से नीतीश कुमार ने उन्हें इस पद से हटा दिया है।

विधायकों को तोड़ा था

इसी बीच शनिवार को पत्रकारों से बात करते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा कि हमने पहले ही घोषणा कर दी थी कि ललन सिंह को हटा दिया जाएगा क्योंकि उन्होंने जेडीयू पार्टी से 12-13 विधायकों को तोड़ लिया था और उन्होंने लालू यादव से हाथ मिलाकर तेजस्वी यादव को सीएम बनाने की तैयारी कर ली थी। लेकिन नीतीश कुमार को यह पता चल गया था इसलिए उन्होंने पहले ही इसकी योजना बना ली और ललन सिंह को समय रहते हटा दिया।

नीतीश के लिए दरवाजे बंद

भाजपा सांसद ने आगे कहा कि ललन सिंह को हटाना खेल की शुरुआत है। अभी बहुत कुछ बाकी है। पहले उनके पास सभी अधिकार थे लेकिन फिर भी उन्होंने इसे हटा दिया। सारे अधिकार उनके हाथ में हैं। नीतीश कुमार को गलतफहमी है कि भारतीय गठबंधन उन्हें संयोजक या पीएम के लिए पार्टी का चेहरा बनाएगा। नीतीश कुमार के लिए हमारे दरवाजे बंद हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news