Thursday, September 19, 2024

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से ललन सिंह का इस्तीफा, अब नीतीश के हाथों में कमान?

पटना। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो गई है। अटकलों के मुताबिक ललन सिंह ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है। जिसके बाद से संभावना है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर से पार्टी के अध्यक्ष पद की कमान संभाल सकते हैं। वहीं बैठक से पहले ललन सिंह नीतीश कुमार से मिलने उनके आवास पर पहुंचे थे। दोनों वहां से एक ही कार से मीटिंग में पहुंचे।

इंडिया गठबंधन में ही रहेंगे नीतीश कुमार

बता दें कि अभी जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है जबकि इसके बाद साढ़े 3 बजे के करीब राष्ट्रीय परिषद की बैठक होगी। जदयू की आज की मीटिंग में कई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं। ल इसके अलावा ये भी खबर आ रही है कि सीएम नीतीश NDA में वापस न जाकर इंडिया गठबंधन के साथ ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

प्रदेश के बाद अब देश पहचानेगा

इधर मीटिंग से पहले कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के बाहर नीतीश कुमार के पोस्टर लगे। जिसमें लिखा गया कि अगर गठबंधन को जीत चाहिए तो फिर नीतीश कुमार का चेहरा होना चाहिए। कल भी दिल्ली जदयू दफ्तर के बाहर नीतीश कुमार के नाम के पोस्टर लगे थे। जिसमें कहा गया था कि प्रदेश ने पहचाना अब देश भी पहचानेगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news