Saturday, September 28, 2024

JDU Meeting: INDIA गठबंधन को धोखा नहीं देंगे CM नीतीश, साथ लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

पटना। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो गई है। इस बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह और पार्टी के अन्य दिग्गज नेता मौजूद हैं। वहीं बैठक में शामिल होने के लिए सीएम नीतीश कुमार और ललन सिंह एक साथ पहुंचे। इससे पहले ललन सिंह ने सीएम नीतीश के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी।

इंडिया गठबंधन में ही रहेंगे नीतीश कुमार

बता दें कि अभी जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है जबकि इसके बाद साढ़े 3 बजे के करीब राष्ट्रीय परिषद की बैठक होगी। जदयू की आज की मीटिंग में कई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं। ललन सिंह को लेकर भी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। इसके अलावा ये भी खबर आ रही है कि सीएम नीतीश NDA में वापस न जाकर इंडिया गठबंधन के साथ ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

प्रदेश के बाद अब देश पहचानेगा

इधर मीटिंग से पहले कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के बाहर नीतीश कुमार के पोस्टर लगे। जिसमें लिखा गया कि अगर गठबंधन को जीत चाहिए तो फिर नीतीश कुमार का चेहरा होना चाहिए। कल भी दिल्ली जदयू दफ्तर के बाहर नीतीश कुमार के नाम के पोस्टर लगे थे। जिसमें कहा गया था कि प्रदेश ने पहचाना अब देश भी पहचानेगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news