Saturday, September 28, 2024

ललन सिंह के इस्तीफे की अफवाहों पर बोले तेजस्वी, बेकार की बातों को तूल देना…

पटना। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफे की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। सूत्रों के मुताबिक ललन सिंह ने सीएम नीतीश कुमार को अपना इस्तीफा भेज दिया है। 29 दिसंबर को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में होने वाली पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में इस पर मुहर लग सकती है। हालांकि जदयू के नेता इस खबर को महज अफवाह बता रहे हैं। इसी बीच बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

क्या बोले तेजस्वी यादव

अध्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफे की अफवाहों पर बिहार के उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि कोई कितनी बार सफाई दे सकता है? हर पार्टी की राष्ट्रीय स्तर पर बैठक होती है, कार्यकारिणी बैठक होती है। हमारी भी हुई थी। इस प्रकार की बेकार की बातों को लोगों को तूल देना है तो दें, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

क्या बोले विजय चौधरी

इधर बिहार सरकार में मंत्री विजय चौधरी बुधवार को सीएम नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे। सीएम से मुलाकात के बाद विजय चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि ललन सिंह के इस्तीफे की खबर बेबुनियाद और अफवाह है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष के इस्तीफे की अफवाह उड़ाई जा रही है। उन्होंने इस दौरान भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी को लपेटे में लेते हुए कहा कि उन्हें तो कोई पूछता भी नहीं है। उन्हें पार्टी बैठक में बुलाया नहीं जाता है तो इसी वजह से इधर-उधर की बातें करते रहते हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news