Thursday, September 19, 2024

RJD-JDU पर प्रशांत किशोर का तंज, बोले- जीरो सांसद वाले लोग PM कौन बनेगा तय करेंगे

पटना।आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बिहार में सीट शेयरिंग को लेकर कांग्रेस, आरजेडी और जेडीयू में इन दिनों जबरदस्त खींचातानी देखने को मिल रही है। इंडिया गठबंधन में हो रही इस रस्सकशी पर जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि I.N.D.I.A. गठबंधन में प्रधानमंत्री पद के लिए रस्साकशी तो चल रही है तो अब तक सिर्फ चार बैठकें ही हुई हैं। अभी कोई कार्यक्रम तय नहीं हुआ है और न ही सीट तय की गई हैं।

कांग्रेस करेगा नेतृत्व

बिहार में जन सुराज यात्रा कर रहे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा कि ये तो कॉमनसेंस की बात है कि I.N.D.I.A. गुट में सबसे बड़ा दल कांग्रेस है तो फिर इस गुट का नेतृत्व भी कांग्रेस करेगा। चाहे कितना भी कोई हल्ला मचा ले लेकिन कांग्रेस को छोड़कर इंडिया गठबंधन का नेतृत्व कोई और दल नहीं करेगा। इंडिया गुट पहले गठबंधन बनाएंगे फिर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे उसके बाद प्रधानमंत्री पद की बात होगी।

राजद-जदयू पर तंज

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि बिहार में बड़बोलापन यहां के राजनीतिक जीवन की सच्चाई है। जिस पार्टी के लोकसभा में जीरो सांसद हैं वो लोग बता रहे हैं कि देश का प्रधानमंत्री कौन होगा? तो इससे बड़ा बड़बोलापन क्या होगा? उन्होंने राजद और जदयू पर तंज कसते हुए कहा कि भाई! आपको पूछ कौन रहा है? प्रधानमंत्री कौन बनेगा ये तय तो वो पार्टियां करेगी जिनके सांसद जीतकर आते हैं। आपके पास तो जीरो सांसद है और आप कह रहे हैं कि हम तय करेंगे कि प्रधानमंत्री कौन होगा?

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news