Saturday, September 28, 2024

Bihar News: मुजफ्फरपुर में मटन व्यवसायी पर फायरिंग, कई थानों की पुलिस पहुंची

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाशों ने बुधवार की सुबह मिठनपुरा के रामबाग इलाके में मटन व्यवसायी मो. अफरोज की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद इलाके के लोग उग्र हो गए और सड़क जाम कर टायर जलाकर बवाल शुरू कर दिया। सूचना मिलने के बाद नगर ASP अवधेश सरोज दीक्षित समेत कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया। पुलिस के मुताबिक उन्होंने मामला शांत करा दिया।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है। बदमाशों के तस्वीर CCTV कैमरे में कैद है। गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। नगर ASP ने कहा कि बाइक सवार बदमाशों द्वारा गोली मारी गई है। जांच कर कार्रवाई की जा रही है। बताया गया कि महाराजी पोखर इलाके का अफरोज गोशाला रोड स्थित मीट की दुकान पर जा रहा था। रामबाग इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गोली उनके सिर में लगी है। गोली लगने के बाद वे गिर पड़े।

स्थानीय लोगों की जुटी भीड़

गोली की आवाज सुनने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी। तब तक बदमाश भाग निकले। इसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही स्वजन के साथ स्थानीय लोग आक्रोशित हुए और बवाल करने लगे। पुलिस का कहना है कि आसपास में लगे CCTV को खंगाला जा रहा है। कैमरे में बदमाशों की तस्वीर कैद है। इसके आधार पर बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। घटना के पीछे का कारण पता नहीं चल पाया है। स्वजन का बयान दर्ज करने की कवायद की जा रही है। बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news