Monday, September 16, 2024

Neeraj Kumar Bablu: नीतीश कुमार को लेकर नीरज कुमार बबलू का बड़ा बयान, गोवा का गवर्नर…

पटना। बिहार के सियासी गलियारों में सरगर्मी तेज हो गई है। बता दें कि इंडिया गठबंधन की चौथी बैठक की चर्चाएं जोरों पर हैं। इसी बीच सीएम नीतीश कुमार को लेकर पूर्व मंत्री सह बिजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने बड़ा बयान जारी किया है। यही नहीं नीरज कुमार के बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा हो गई है। नीरज कमुर बबलू के अनुसार सीएम नीतीश कुमार को गोवा का गवर्नर बन जाना चाहिए। तभी उन्हें शांति मिलेगी।

नीरज कुमार का सीएम नीतीश पर हमला

दरअसल, बिहार के सहरसा में रविवार को पूर्व मंत्री सह छातापुर के बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने अपने निजी आवास पर मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि जो हालत इंडिया गठबंधन की बिहार में है, उसकी वजह से नीतीश कुमार प्रेशर में जी रहे हैं। हम समझते हैं कि इसी प्रेशर की वजह से वो अजीब-अजीब हरकतें करते हैं, बहकी-बहकी बातें करते हैं और फिर बहते-बहते एक्शन ले लेते हैं।

नीतीश कुमार को गोवा जाना चाहिए- नीरज कुमार

छातापुर विधायक नीरज कुमार ने आगे कहा कि मुझे लगता है माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को माननीय प्रधानमंत्री से एक बार बात करनी चाहिए और गोवा के गवर्नर बन जाना चाहिए। यही उनके लिए बेहतर रहेगा इससे उन्हें शांति मिलेगी। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अब शांति वाला काम चाहिए और गोवा जाने से उनकी जिंदगी अच्छी कटेगी। गोवा जाना नीतीश कुमार के स्वास्थ्य के लिए भी अच्छा रहेगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news