Thursday, September 19, 2024

Nitish Kumar: सीएम नीतीश के ‘अटल’ प्रेम पर बीजेपी ने किया पलटवार

पटना। आज देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 99वीं जयंती मनाई गई। इस मौके पर सीएम नीतीश कुमार ने उनके प्रति अटूट प्रेम और आदर का भाव दिखाया। अब उनके इसी अटल प्रेम पर बिजेपी ने पलटवार किया है। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश जी किसी गलतफहमी में न रहें। वाजपेयी जी दिल से बिहार से प्रेम करते थे।

गलतफहमी में न रहें नीतीश कुमार- सम्राट चौधरी

वहीं श्रद्धांजलि देने के दौरान नीतीश कुमार ने मोदी सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब अटल जी पीएम थे तो दूसरे किसी धर्म के लोगों को दिक्कत नहींं हुई। सीएम नीतीश के इस बयान पर सम्राट चौधरी ने कहा कि अटल जी ने बीजेपी का निर्माण किया था और नरेंद्र मोदी उसी बीजेपी के नेता हैं। इसलिए सीएम इस गलतफहमी में न रहें। अटल जी के दिल में बिहार था और नाम में बिहारी। इससे बड़ा प्रतीक क्या हो सकता है बिहार के प्रति उनके प्रेम के लिए।

अटल बिहारी ने दिया था स्पेशल पैकेज

सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि बिहार को स्पेशल पैकेज यदि किसी प्रधानमंत्री ने दिया तो उनका नाम अटल बिहारी वाजपेई था। देश में सुशासन स्थापित करना सिर्फ और सिर्फ अटल बिहारी वाजपेई की ही देन है। सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम नीतीश के सामने हाथ जोड़ता हूं। आप बुजुर्ग हो चुके हैं और मानसिक रूप से बीमार भी हैं। मुझे कुछ नहीं कहना है लेकिन बिहार की जनता देख रही है। इसका बदला 2024 के चुनाव में बिहार की जनता ले लेगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news