Thursday, September 19, 2024

Sushil Kumar Modi: सुशील मोदी का CM नीतीश पर हमला, कहा- मुख्यमंत्री की गहरी यौन कुंठा..

पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने महिला उद्घोषिका सोमा चक्रवर्ती को दोनों हाथों से सार्वजनिक मंच पर स्पर्श करते हुए उनके चेहरे के बहुत पास अपना मुंह ले जाकर जिस शरारतपूर्ण ढंग से ‘आपका भी अभिवादन’ कहा , वह अत्यंत शर्मसार करने वाली घटना है। सुशील मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री की गहरी यौन कुंठा के कारण उनके शब्दों, संकेतों और सार्वजनिक व्यवहार से महिलाओं को लज्जित-अपमानित करने की घटनाएं बार-बार हो रही हैं।

पहले भी कर चुके हैं आपत्तिजनक टिप्पणी

इस दौरान सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने विधान मंडल के दोनों सदनों में प्रजनन दर रोकने की चर्चा करते हुए ऐसी भाषा का उपयोग किया, जिससे महिला सदस्य अपमानित महसूस कर रो पड़ी थीं। नीतीश कुमार ने सदन में अपने अश्लील वक्तव्य के कारण जीवन में पहली बार बिना शर्त क्षमा याचना की थी। पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार ने इससे पहले बीजेपी की महिला विधायक निकी हेम्ब्रम पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

दर्ज कराना चाहिए यौन उत्पीड़न का मामला

इतना ही नहीं राज्यसभा सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार की मानसिक स्थिति को देखते हुए जेडीयू को अब नया नेता चुन लेना चाहिए। अन्यथा एक संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति से महिलाओं के अपमान की कोई बड़ी घटना हो सकती है। साथ ही सुशील मोदी ने कहा कि बिहार की चर्चित उद्घोषिका और वरिष्ठ रंगकर्मी सोमा चक्रवर्ती को साहस कर नीतीश कुमार पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराना चाहिए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news