Thursday, September 19, 2024

Nityanand Rai: I.N.D.I.A गठबंधन की चौथी बैठक पर बोले नित्यानंद, नीतीश-लालू के साथ गलत व्यवहार हुआ

पटना। देश की राजधानी दिल्ली में हुई इंडिया गठबंधन की चौथी बैठक के बाद सीएम नीतीश कुमार काफी चर्चाओं में नजर आ रहे हैं। इस समय उन्हें लेकर जमकर बयानबाजी भी की जा रही है। केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने शनिवार को सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की पार्टी है। पीएम मोदी जो संकल्प करते हैं उसे पूरा करते हैं। बीजेपी अपनी नीति के अनुसार चलती है। जबकि तेजस्वी यादव की पार्टी परिवारवादी पार्टी है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन में नीतीश कुमार के साथ गलत हुआ है। लालू यादव और सीएम नीतीश कुमार को हसीन सपने दिखाए गए।

नीतीश सरकार पर जोरदार हमला

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार की नीयत में ही खोट है। इसमें अपराधियों को संरक्षण मिल रहा है। आम जनता से लेकर पुलिस तक सब पर इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की साझा सरकार बनने के समय से ही कानून व्यवस्था चौपट हो गई है। शराब के धंधे में लिप्त सरकार से संरक्षण प्राप्त लोग चाहे पुलिस वाले हों या फिर शराब माफिया, इनके कारण भी अराजक स्थिति हो गई है। इससे बिहार से भारी मात्रा में पलायन हो रहा है।

तेजस्वी-नीतीश कुमार की मुलाकात पर कसा तंज

इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि जहां भी कांग्रेस या विपक्ष की सरकार है वहां तुष्टिकरण की नीति है। जिसका परिणाम देश पहले भुगत चुका है और अब भुगतना नहीं चाहता। वहीं, तेजस्वी यादव-सीएम नीतीश कुमार की मुलाकात और सीट शेयरिंग को लेकर नित्यानंद राय ने कहा सीट शेयरिंग हो या ना हो ये उनका विषय है। जो विषय एनडीए और बीजेपी का है वहां जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम और काम से इतना खुश है कि पिछली बार से भी ज्यादा बहुमत के साथ एनडीए की सरकार बनाने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि किसी के फोन पर बात करने या आने-जाने से कुछ नहीं होने वाला है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news