Thursday, September 19, 2024

Giriraj Singh: नीतीश सरकार पर बरसे गिरिराज सिंह, कहा- बिहार में सुपर जंगलराज…

पटना। देश भर में अगले साल लोकसभा का चुनाव होने जा रहा है। ऐसे में बिहार की सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है। प्रदेश में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बेगूसराय समेत राज्य के विभिन्न जिलों में अपराध की बढ़ती घटनाओं को लेकर नीतीश सरकार पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था भगवान भरोसे चल रही है। अब जनता को आगे आकर सब कुछ ठीक करना पड़ेगा।

बिहार की कानून व्यवस्था की हालत खराब

दरअसल, लखासराय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था की हालत बहुत खराब है। मेरे संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में शराब माफिया इतने बेखौफ हो गए हैं कि छापेमारी करने गई पुलिस को कुचल कर मार डाला। समस्तीपुर में दरोगा की हत्या कर दी गई। जब अपराधी, पुलिस को मार दे रहे हैं तो आम लोगों की सुरक्षा कौन करेगा।

जंगल राज फिर से आ गया है- गिरिराज सिंह

इसके अलावा गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार के एनडीए छोड़कर लालू यादव के साथ मिलकर सरकार बनाने पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि 2005 से 2010 के बीच नीतीश कुमार की ही सरकार थी। तब कानून के डर से अपराधी बिल में घुसे थे। आज क्या हो रहा है आप लोग देख रहे हैं? गिरिराज सिंह ने कहा कि संगत से गुण जात। जब मैं बोलता हूं कि बिहार में जंगल राज फिर से आ गया है तो लोगों को बुरा लगता है लेकिन ये सच्चाई है कि बिहार में सुपर जंगलराज की स्थिति बन गई है। केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि बिहार में सरकार नहीं चल रही है, राम भरोसे हिंदू होटल की हालत कायम हो गई है। सरकार चलाने के लिए जनता को ही आगे आना होगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news