Thursday, September 19, 2024

Pawan Sah Shot: जमुई में जेडीयू नेता पवन साह को बदमाशों ने मारी गोली, पटना रेफर

पटना। बिहार में एक बार फिर से बेखौफ बदमाशों ने जेडीयू नेता पवन साह को गोली मारी दी है। ये घटना महिसौड़ी चौक के पास सोमवार रात की है। जहां जेडीयू नेता पवन साह को गंभीर हालत में एक निजी क्लीनिक में लाया गया। इसके बाद उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। बदमाशों ने जेडीयू के छाती और कनपटी में गोली मारी। हालांकि इस घटना का कारण सामने नहीं आया है।

पैदल घर लौटने के दौरान हुई घटना

बता दें कि पवन साह जेडीयू युवा नगर के अध्यक्ष हैं। दरअसल, महिसौड़ी निवासी पवन साह सोमवार को अपनी दुकान से रात में करीब 10 बजे पैदल ही घर वापस आ रहे थे। इसी दौरान पहले से ही घात लगाए बदमाशों ने महिसौड़ी चौक के पास पवन साह पर ताबड़तोड़ गोली चला दी। जिसमें से एक गोली छाती में और दूसरी कनपटी पर लगी। गोली लगते ही पवन साह जमीन पर गिर गए। वारदात को अंजाम देकर बदमाश वहां से फरार हो गए। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से स्वजनों ने पवन साह को निजी क्लीनिक में भर्ती कराया लेकिन हालत गंभीर होने के कारण पटना रेफर कर दिया गया।

घटना की वजह स्पष्ट नहीं

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही जमुई एसपी शौर्य सुमन और टाउन थाना अध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी निजी क्लीनिक पहुंचे। जहां उन्होंने गंभीर रूप से घायल पवन साह से घटना की जानकारी ली। फिलहाल हमला क्यों किया गया है ये अब तक साफ नहीं हुआ है। एसपी शौर्य सुमन ने बताया घटना के कारण का पता लगाया जा रहा है। साथ ही बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news