Monday, September 16, 2024

I.N.D.I.A Alliance Meeting: पीएम नरेंद्र मोदी का नाम सुनते ही भड़के लालू यादव

पटना। दिल्ली में मंगलवार (19 दिसंबर) को इंडिया गठबंधन की चौथी बैठक होने जा रही है। इस बैठक में शामिल होने के लिए सीएम नीतीश सोमवार की शाम पटना से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। इसके अलावा आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे एंव बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव दिल्ली के लिए रवाना हुए। इस दौरान उन्होंने पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत की।

पीएम मोदी का नाम सुन तमतमाए लालू

दरअसल, जब पटना एयरपोर्ट पर लालू यादव से पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर सवाल किया गया तो वो गुस्से में तमतमा गए। लालू यादव ने कहा कि हम लोग बैठक में शामिल होने जा रहे हैं। वहीं से निर्णय लेंगे। सभी सीटों पर चुनाव लड़ा जाएगा और मोदी सरकार को उखाड़ कर फेंकेंगे। इसी दौरान पत्रकारों के सवाल पर कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कह रहे हैं कि 2024 में वो फिर वापस आएंगे इस पर लालू प्रसाद यादव भड़क गए। उन्होंने कहा कि रोज यही बात पूछते हैं। क्या है नरेंद्र मोदी? आएंगे तो आओ।

कल होगी इंडिया गठबंधन की चौथी बैठक

बता दें कि देश में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्र की मोदी सरकार को सत्ता से हटाने के लिए इंडिया गठबंधन बनाया गया था। अब 19 दिसंबर को इंडिया गठबंधन की महत्वपूर्ण बैठक होने जा रही है। बैठक में शामिल होने के लिए सीएमि नीतीश कुमार सोमवार की शाम पटना से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। इस बैठक में लालू यादव और राहुल गांधी समेत सभी सदस्य दलों के नेता शामिल होंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news