Monday, September 16, 2024

Samrat Choudhary: राजद सुप्रीमो लालू यादव के PM मोदी वाले बयान पर BJP का करारा जवाब

पटना। देश की राजधानी दिल्ली में मंगलवार को इंडिया गठबंधन की चौथी बैठक होने जा रही है। जिसमें शामिल होने के लिए सोमवार को राजद सुप्रीमो लालू यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव दिल्ली के लिए रवाना हुए। एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत के दौरान पीएम मोदी का नाम सुनते ही लालू यादव भड़क गए। यहां तक की ये भी कह दिया कि क्या है नरेंद्र मोदी? अब पीएम मोदी को लेकर दिए गए लालू के इस बयान पर बीजेपी की तरफ से जवाब आया है।

लालू के बयान पर सम्राट चौधरी का तंज

दरअसल, लालू यादव के बयान पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने तंज कसते हुए कहा कि वो मजाक कर रहे होंगे। कितनी बार लालू यादव हारे हैं उनको गिनती याद है क्या? अभी पांच राज्यों के चुनाव में इंडिया गठबंधन का क्या हाल हुआ है ये पूरा देश जानता है। सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव बिहार में आपराधिक छवि के चेहरे हैं जिसको जेडीयू के नेताओं ने साबित भी किया है। वो चारा चोरी करने वाले लोग हैं, क्या बोलेंगे।

बिहार में जीतेंगे 40 की 40 सीटें

बता दें कि पटना एयरपोर्ट पर सम्राट चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि किसी भी हाल में एनडीए और बीजेपी बिहार की 40 की 40 लोकसभा सीट जीतेंगी। इंडिया गठबंधन की फिर से हो रही बैठक पर सम्राट चौधरी ने कहा हम लोग तो सोचे थे कि नीतीश कुमार हम लोगों को छोड़कर भागे हैं तो हो सकता है प्रधानमंत्री के उम्मीदवार हो जाएंगे, लेकिन उनका क्या हाल किया है उन लोगों ने वह तो पूरा देश जान रहा है। आज नीतीश बाबू क्या बोल रहे हैं? अंड बंड जो उनकी भाषा है वह लगातार बोलते हैं। हम लोग समझ चुके हैं कि इंडिया गठबंधन के लोगों ने नीतीश कुमार का क्या हाल कर दिया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news