Thursday, September 19, 2024

Arrah Road Accident: आरा में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार तीन दोस्तों को रौंदा, हुई मौत

पटना। बिहार के भोजपुर में एक अनियंत्रित ट्रक ने पटना से वापस लौट रहे तीन दोस्तों को रौंद डाला। इस हादसे में तीनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। ये घटना शुक्रवार देर रात कोईलवर थाना क्षेत्र के आरा-पटना नेशनल हाईवे पर सकड्डी मोड़ के पास की बताई जा रही है। जहां बाइक सवार तीन युवकों को रौंदने के बाद ट्रक ड्राइवर बाइक को करीब 20 मीटर तक घसीट ले गया।

एक ही गांव के थे तीनों युवक

बताया जा रहा है कि तीनों मृतक युवक एक ही गांव के रहने वाले थे। हादसे के बाद घटना स्थल पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना कोईलवर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव का आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। जानकारी के अनुसार तीनों युवक दोस्त थे। मृतकों की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव के वार्ड नंबर 7 निवासी बितन पासवान के पुत्र कुंदन पासवान(20 वर्ष), जयपत पासवान के पुत्र शिव लगन(21 वर्ष) और भरत पासवान के पुत्र धनजीत कुमार(18 वर्ष ) के रूप में हुई।

पटना से आरा लौट रहे थे

इस दौरान मृतक कुंदन के पिता बितन पासवान ने बताया कि एक महीने पहले पटना के दानापुर (शाहपुर) में कुंदन के ऑटो को पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया था। तब कुंदन अपने दो दोस्त शिव लगन और धनजीत के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव से उस ऑटो की बेल कराने के सिलसिले में दानापुर गया था। जब रात करीब साढ़े दस बजे के बाद तीनों गांव लौट रहा था, उसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने तीनों को बाइक सहित रौंद दिया। पुलिस ने घटना की जानकारी तीनों युवकों के परिजनों को दी, जिसके बाद घर के सभी सदस्य आरा सदर अस्पताल पहुंचे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news