Thursday, September 19, 2024

Chhote Sarkar Killed: बिहार में हुई अतीक हत्याकांड जैसी घटना, कोर्ट में पेशी के दौरान छोटे सरकार को गोली से उड़ाया

पटना। बिहार के दानापुर से यूपी के अतीक हत्या कांड जैसा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दानापुर कोर्ट में पेशी पर जा रहे कैदी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक का नाम छोटे सरकार बताया जा रहा है। जिसे बेउर जेल से लाया गया था। बता दें कि बिहटा थाने के सिकंदरपुर निवासी राजन सिंह का पुत्र अभिषेक उर्फ छोटे सरकार कई हत्याकांड का आरोपित है। हालांकि पुलिस ने मौके पर दो शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

हत्या मामले में चल रहा था केस

दरअसल, बिहटा के सिकंदरपुर निवासी राजन सिंह का पुत्र छोटे सरकार उर्फ अभिषेक कुमार तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसपर बिहटा थाना में आधा दर्जन मारपीट, छीना-झपटी के मामले दर्ज हैं। यही नहीं वो नौबतपुर मसौढ़ी एवं जहानाबाद थाना में हत्याकांड का आरोपी भी था। जानकारी के अनुसार छोटे सरकार पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र से पूर्व विधायक चितरंजन के भाई और चाचा की हत्या के आरोप में जेल में बंद था।

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं

गौरतलब है कि जिस तरह छोटे सरकार की कोर्ट में पेशी के दौरान हत्या कर दी गई है ऐसे मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। बिहटा सिनेमा हॉल के मालिक निर्भय सिंह की हत्या मामले में झारखंड के देवघर कोर्ट परिसर में सजायाफ्ता अमित कुमार की हत्या कर दी गई थी। वहीं 15 अप्रैल को माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की भी प्रयागराज में तीन हमलावरों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। ये घटना तब हुई थी जब पुलिस दोनों को चिकित्सा जांच के लिए मेडिकल कॉलेज ले जा रही थी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news