Thursday, September 19, 2024

Bihar Crime: राजद के जिला महासचिव की हत्या, इलाके में सनसनी

पटना। बिहार में इस समय अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दिन राजधानी पटना में जमीन कारोबारी की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और बड़ी वारदात से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि वैशाली जिले के पातेपुर प्रखंड क्षेत्र में राजद के जिला महासचिव की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद इलाके में सनसनी का माहौल है। हत्या के बाद आक्रोशित गांव वालों ने मृतक के शव को ताजपुर महुआ मुख्य मार्ग के बहुआरा चौक पर रखकर जाम लगा दिया।

पहले भी की गई थी हत्या की कोशिश

जानकारी के अनुसार मैनेजर साहनी की हत्या उसके घर से कुछ दूरी पर की गई है। जिसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। यही नहीं इससे पहले भी कई बार राजद नेता पर हमला किया जा चुका था और उनके घर पर भी फायरिंग की गई थी। वहीं हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मृतक मैनेजर साहनी की पत्नी अजीजपुर चांदे पंचायत की उप मुखिया पद पर निर्वाचित हैं।

बीते तीन दिनों में ये तीसरा हमला

बता दें कि इससे पहले सारण में आरजेडी नेता किशोर कुमार महतो उर्फ विधायक जी की हत्या से हड़कंप मचा था। उस वक्त राजद नेता को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या की थी। जहां इलाज के बाद उनकी मौत हो गई थी। इसके अलावा बेतिया में भी जेडीयू नेता को बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीते तीन दिनों के भीतर सत्ताधारी पार्टी के नेताओं पर ये तीसरी बार हमला हुआ है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news