Thursday, September 19, 2024

Tejashwi Yadav Wedding Anniversary: तेजस्वी-राजश्री की सालगिरह पर लालू परिवार तिरुपति के लिए रवाना

पटना। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी 9 दिसंबर, 2023 को अपनी शादी की सालगिरह मनाने जा रहे हैं। इस अवसर पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद अपने पूरे परिवार समेत तिरुपति बालाजी के दर्शन के लिए रवाना हुए हैं। इस दौरान लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ तिरुपति के लिए प्रस्थान किया। जानकारी के अनुसार तेजस्वी यादव की शादी की सालगिरह पर बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना की जाएगी।

शादी की सालगिरह

दरअसल, 9 दिसंबर 2021 को तेजस्वी यादव और राजश्री यादव की शादी हुई थी। तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव हरियाणा में रेवाड़ी के एक ईसाई परिवार से हैं। राजश्री बचपन से ही दिल्ली में पली-बढ़ी हैं। शादी के बाद से राजश्री बिहार की राजधानी पटना में तेजस्वी यादव के साथ रहती हैं। बताया जा रहा है कि 9 दिसंबर 2023 के दिन शुक्रवार को लालू परिवार पटना एयरपोर्ट से विशेष विमान से तिरुपति बालाजी के लिए रवाना हो गए। वहीं राजद प्रमुख लालू यादव के अलावा उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बड़े बेटे तेज प्रताप यादव, छोटे बेटे तेजस्वी यादव, बहू राजश्री यादव और पोती भी शामिल हैं।

निकाले जा रहे सियासी मायने

फिलहाल लालू परिवार के तिरुपति दौरे के सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं। विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन में शामिल कांग्रेस समेत अन्य पार्टी के नेता सनातन विरोधी बयान दे चुके हैं। जिसे बीजेपी ने विधानसभा चुनाव में भी भुनाया था। अब ऐसे में राजद सुप्रीमो के मंदिर दर्शन के कार्यक्रम को लेकर भी राजनीति गरमा सकती है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news