Thursday, September 19, 2024

BPSC TRE 2.0 Exam: शिक्षक भर्ती परीक्षा के समय में बदलाव, जानें नया टाइम टेबल

पटना। देश पर इस समय चक्रवाती तूफान मिचौंग का प्रभाव है। यही नहीं तूफान के कारण कई ट्रेनें लेट हैं, जिसकी वजह से आज यानी शुक्रवार ( 8 दिसंबर 2023) को 12 बजे से प्रारंभ होने वाली शिक्षक नियुक्ति की परीक्षा 2:30 बजे से संचालित की जाएगी। ये जानकारी बीपीएससी द्वारा जारी की गई है। साथ ही आयोग की वेबसाइट पर भी सूचना अपलोड की जा रही हैं। जिसकी जानकारी सचिव रविभूषण ने दी है।

बीपीएससी चेयरमैन ने दी जानकारी

वहीं बीपीएससी (BPSC) के चेयरमैन अतुल प्रसाद ने जानकारी देते हुए कहा कि चक्रवाती तूफान मिचौंग के प्रभाव के कारण विभिन्न ट्रेनें लेट हुई हैं। इसके चलते देरी हो रही है। इसलिए आज टीआरई अभ्यर्थियों को दोपहर 12:30 बजे से 1:30 बजे तक परीक्षा केंद्रों में प्रवेश करने दिया जाएगा जबकि परीक्षा 2:30 बजे से शुरू होगी।

अभ्यर्थियों को मोबाइल पर दी गई सूचना

इस बात की सूचना परीक्षा अभ्यर्थियों को उनके रजिस्टर्ड मोबाइल पर मैसेज के द्वारा दी गई है। बताया जा रहा है कि हजारों की संख्या में अभ्यार्थियों ने आयोग को ट्रेन लेट होने की सूचना दी थी, जिसपर रेलवे से सत्यापन के बाद निर्णय ये लिया गया है। इस दौरान आयोग ने सभी जिलाधिकारियों को यातायात पर विशेष ध्यान देने और आमजन से अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र तक समय पर पहुंचने में सहयोग करने की अपील भी की है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news