Thursday, September 19, 2024

Patna Crime: पटना में दिनदहाड़े कारोबारी को सड़क पर दौड़ाकर गोलियों से भूना

पटना। बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों में कानून का डर खत्म हो गया है। बीते दिन एक युवक का गला काटकर हत्या करने का मामला अभी तक शांत भी नहीं हुआ था कि गुरुवार को दिनदहाड़े एक कारोबारी को बीच सड़क गोलियों से भून दिया गया। इस घटना में मौके पर ही कारोबारी की मौत हो गई।

बीच सड़क पर कारोबारी को गोली मारी

दरअसल, पटना के बेउर थाना क्षेत्र के बेतौरा रोड पर अपराधियों ने जमीन कारोबारी को बीच सड़क पर दौड़ाकर गोलियों से भूना दिया। कारोबारी पर एक लगभग 5 गोलियां बरसाई गई, जिसमें एक गोली सिर में भी मारी गई। वहीं मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मैं लेकर मामले की तहकीकात शुरु कर दी है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस दौरान मृतक की पहचान बेतौरा के रहने वाले सत्येंद्र कुमार सिंह के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि घटना के बाद परिजन पहुंचे और सत्येंद्र को उठाकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी से अपराधियों की पहचान करने में लगी हुई है। बताया जा रहा है कि एक मोटरसाइकिल पर तीन की संख्या अपराधी सवार होकर के आए थे और मॉर्निंग वॉक कर रहे सत्येंद्र कुमार पर एक के बाद एक कई गोलियां बरसा दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news