Thursday, September 19, 2024

Attack on Manoj Kushwaha: JDU नेता के घर में अज्ञात बदमाशों ने घुसकर मारी गोली

पटना। बिहार के बेतिया जिले में मंगलवार को देर शाम अज्ञात बदमाशों ने जेडीयू नेता के घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी है। इस सनसनी घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घायल जेडीयू नेता मनोज कुशवाहा को गंभीर स्थिति में जीएमसीएच में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद पटना रेफर कर दिया। बता दें कि मनोज कुशवाहा वाल्मीकिनगर से जेडीयू सांसद सुनील कुशवाहा के स्थानीय प्रतिनिधि भी हैं।

आरोपियों को ग्रामिणों ने पकड़ा

दरअसल, ये पूरी घटना योगापट्टी थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव स्थित मनोज कुशवाहा के घर की है। जहां अपराधियों ने मनोज कुशवाह को सीने में गोली मारी है। वहीं, गोली मारकर भाग रहे आरोपियों को ग्रामीणों ने पकड़ा और उनकी धुनाई भी कर दी। इसके बाद तीनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि, अभी तक बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। पुलिस को आशंका है कि ये इस घटना को किसी पुराने विवाद की वजह से अंजाम दिया गया है।

सीने में मारी गोली

दूसरी तरफ जेडीयू के जिला अध्यक्ष शत्रुघ्न कुशवाहा ने बताया कि तीन बदमाशों ने मनोज कुशवाहा के घर में घुसकर उनके सीने में गोली मारी। जिसके बाद कुशवाहा को जीएमसी से पटना रेफर कर दिया गया है। डॉक्टर का कहना है कि गोली मनोज कुशवाहा के सीने में फंसी हुई है। इस घटना के संबंध में बेतिया एसडीओ महताब आलम ने बताया कि एक व्यक्ति को आरोपी द्वारा गोली मारी गई है। घटना को अंजाम देने वाले तीन लोगों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जारी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news