Monday, September 16, 2024

Tej Pratap Yadav: तेज प्रताप ने किया बड़ा दावा, आरएसएस-बीजेपी चल रहे चाल

पटना। बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव कांप गांव में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने आरएसएस (RSS) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर हमला बोला। तेज प्रताप यादव ने कहा कि ये लोग बिहार का विकास नहीं चाहते। जो विकास का काम करना चाहता है उसे ये लोग रोकने का काम करते हैं।

आरएसएस-भाजपा की चाल से नही मिला जहाज

दरअसल, रविवार को कांप गांव पहुंचे वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हम कई दिनों से इस गांव में कार्यक्रम करने के बारे में सोच रहे थे। अब मंत्री बनने के बाद पहली बार कांप की धरती पर आए हैं। उन्होंने बताया कि हमने तपेश्वर नाथ मंदिर देखा। मंदिर हमें जागृत लगा। ये समझ लीजिए कि उनका दर्शन करने के लिए ही हमारा कार्यक्रम यहां पर रखा गया है। तेज प्रताप ने कहा कि हमारे पिताजी लालू प्रसाद यादव ने कहा कि आपका कार्यक्रम है हम जहाज के लिए बोल देते हैं। लंबा समय है। फिर पता चला कि कार्यक्रम के लिए जहाज नहीं मिला, हमें लगता है कि ये आरएसएस-भाजपा की चाल है।

तेज प्रताप का केंद्र पर हमला

इसके अलावा तेज प्रताप यादव ने कहा, उन लोगों ने इस चीज को पूरी तरीके से अपना लिया है कि जो भी धरती से जुड़ा हुआ है, जो सही में जनता की आवाज होगा उसको पल-पल रोको। इन लोगों ने पहले हमारे पिताजी को घेरने का काम किया। शुरू से लेकर हमारे पिताजी ने संघर्ष किया, जिनकी सामाजिक न्याय की विचारधारा है। उसे हम लोग जन-जन तक पहुंचाने के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं। महागठबंधन बना, पटना में भी अभी महागठबंधन का कार्यक्रम हुआ था। इसे बनाने का उद्देश्य है कि केंद्र की सरकार को सत्ता से बाहर कर दिया जाए। ये दिन-प्रतिदिन हावी होते चले जा रहे हैं।

नीतीश सरकार ने दिया रोजगार- तेज प्रताप

मंत्री तेज प्रताप ने आगे ये भी कहा, उन लोगों ने बिहार में रोजगार देने की बात कही थी जबकि एक भी रोजगार नहीं दिया। I.N.D.I.A. महागठबंधन बना तो हम लोगों ने युवाओं को यहां तक कि यूपी से भी लोगों को रोजगार दिया। सभी लोगों ने टीचर की नौकरी के लिए अप्लाई किया था। हमने सभी लोगों को नौकरी देने का काम किया। नीतीश कुमार की सरकार ने, तेजस्वी ने युवाओं को नौकरी देने का काम किया है। जो केंद्र सरकार पल-पल बिहार के साथ है वह नहीं चाहता है कि बिहार का विकास हो। उन्होंने मंच से ही केंद्र की भाजपा सरकार पर कई मुद्दों को लेकर हमला किया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news