Thursday, September 19, 2024

Bihar Crime: अस्पताल में मरीज से मिलने आई नाबालिग रिश्तेदार से दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मरीज की एक रिश्तेदार से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस दावा कर रही है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि रामपुरहरि थाना क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्षीय पीड़िता एसकेएमसीएच में भर्ती अपने एक रिश्तेदार से मिलने के लिए आई थी। इस दौरान आरोप है कि बुधवार की रात जब वह परिसर में टहल रही थी, तभी एक युवक आया और उसको जबरदस्ती बिल्डिंग के पीछे एक निर्माणाधीन भवन में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस आरोपी के गिरफ्तारी का कर रही दावा

इस घटना के संबंध में गुरुवार को पीड़िता के घरवालों ने पुलिस से इसकी शिकायत की। फिलहाल सदर अस्पताल में पीड़िता की मेडिकल जांच चल रही है। वहीं अहियापुर के थाना प्रभारी रोहन कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। हालांकि पुलिस का कहना है कि पीड़िता के परिजनों ने एक आरोपी का नाम बताया है। अब शुक्रवार को न्यायालय में 164 के तहत पीड़िता का बयान दर्ज कराया जाएगा।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

बताया जा रहा है कि परिजनों ने लड़की को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती करवाया है। इसके साथ ही अब परिजनों ने एसकेएमसीएच को लिखित आवेदन दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। इस दौरान पुलिस अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। इस पूरे मामले को लेकर अस्पताल एसकेएमसीएच के ओपी अध्यक्ष आदित्य कुमार ने बताया कि नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला आया है। यह आवेदन पीड़िता के परिजनों द्वारा लिखित मिला है। इस मामले में पीड़िता ने गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news