Thursday, September 19, 2024

Ratnesh Sada Viral Audio: BJP विधायक नीरज कुमार बबलू का बड़ा दावा, JDU में होने वाली टूट

पटना। बिहार के सहरसा जिले में एससी/एसटी मंत्री रत्नेश सदा का एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हैं। इसी बीच गुरुवार को बीजेपी विधायक सह पूर्व मंत्री नीरज कुमार बबलू ने इस पर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बिहार सरकार और जेडीयू हमला करते हुए कहा कि जेडीयू टूट की कगार पर है और बहुत ही जल्द यह नैया डूबने वाली है।

बीजेपी ने किया जेडीयू में टूट का दावा

बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा कि जेडीयू में महादलितों को अपमानित करने की होड़ सी लगी है। फिर चाहे वो मुख्यमंत्री हों या कोई दूसरा मंत्री हो, महादलितों को टारगेट कर उन्हें अपमानित किया जा रहा है। एक मंत्री दूसरे मंत्री से लड़ते रहते हैं। ऐसा लगता है वहां पूरी तरह भगदड़ मची हुई है। सब लोग समझ रहे हैं कि जेडीयू एक डूबती नैया है जो कभी भी डूब जाएगी। सभी लोग भागने के लिए तैयार हैं। नीरज कुमार बबलू ने ये भी कहा कि मैक्सिमम लोग बीजेपी के संपर्क में हैं और बहुत ही जल्द मंत्री, विधायक-सांसद सब भाग कर बीजेपी की तरफ आएंगे।

जानें क्या है वायरल ऑडियो का मामला?

दरअसल, बिहार सरकार में मंत्री रत्नेश सदा का एक ऑडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें मंत्री रत्नेश सदा अपने समर्थक श्रवण सदा से मंत्री अशोक चौधरी का पुतला जलाने की बात कह रहे हैं। इस मामले के बाद से ही जेडीयू में बवाल मच गया है। फिलहाल बता दें, यह वायरल ऑडियो और इसकी अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news