Thursday, September 19, 2024

Muzaffarpur Road Accident: अनियंत्रित ऑटो ने ट्रक में मारी टक्कर, 3 की मौत, सात की हालत गंभीर

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर में मंगलवार को सुबह एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं सात लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग एक ही गांव के निवासी हैं। सभी लोग कार्तिक पूर्णिमा पर सोनपुर से गंगा स्नान के बाद सीतामढ़ी लौट रहे थे। इसी दौरान ये हादसा हुआ। घटना मुजफ्फरपुर जिले के फकुली ओपी क्षेत्र के बलिया ओवरब्रिज के पास की बताई जा रही है।

ऑटो ने ट्रक में मारी टक्कर

दरअसल, सभी लोग गंगा स्नान के बाद ऑटो से लौट रहे थे। इसी दौरान सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से ऑटो की टक्कर हो गई। इस हादसे में घटनास्थल पर मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक महिला और दो पुरुष शामिल हैं। जबकि सात लोग घायल भी हो गए। घायल हुए लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार यह सभी लोग सीतामढ़ी के पुनरवारा के रहने वाले हैं।

अनियंत्रित हुई ऑटो

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। इसके साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। घटना को लेकर फकुली ओपी के एएसआई अनिश कुमार ने बताया कि सुबह करीब 3:00 के आसपास यह सड़क हादसा हुआ है। जहं एक अनियंत्रित ऑटो की टक्कर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे के बाद ऑटो के परखच्चे उड़ गए और वह बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

घायलों की हालत गंभीर

बताया जा रहा है कि इस सड़क हादसे के बाद मौके पर आसपास के कुछ लोग जुट गए। इस घटना में एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों में प्रियंका कुमारी (14 साल), सिंधु देवी (25 वर्षीय), अभय राज (47 वर्षीय), नागेश्वर मांझी (60 वर्षीय), मुकेश साह, फूलो देवी और कांति देवी शामिल हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news