Thursday, September 19, 2024

Chirag Paswan: चिराग के खिलाफ राजनीतिक साजिशें रच रहे नीतीश कुमार ! LJP प्रमुख का बड़ा खुलासा

पटना। कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर बिहार शरीफ के कोसुक में बाबा चौहरमल मेला को उद्घाटन करने के लिए लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद चिराग पासवान पहुंचे। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए वह सीएम नीतीश कुमार पर जमकर बरसते नजर आए। उन्होंने कहा कि जब मैं बिहार के भविष्य की बात करता हूं तब नीतीश कुमार को डर लगता है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार चाहते हैं कि किसी भी तरह से चिराग पासवान की राजनीतिक हत्या कर दी जाए। चिराग पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हर संभव षड्यंत्र रचा लेकिन असफल रहे।

जेडीयू की भीम संसद पर कसा तंज

वहीं जेडीयू की भीम संसद को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार बार-बार अपने उपमुख्यमंत्री का नाम लिए बिना उनके शासन काल को याद दिला रहे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की क्या सोच है? चिराग पासवान ने कहा कि मैं नहीं जानता हूं लेकिन नीतीश कुमार के इस बयान पर आरजेडी क्यों खामोश हैं ? आरजेडी की क्या मजबूरी है? यह भी मैं नहीं जानता हूं।

बदतर हुए हैं हालात

यही नहीं लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद चिराग पासवान यह भी कहा कि जो परिस्थितियां 2005 से पहले की याद दिलाई जा रही हैं, आज हालात उससे भी ज्यादा बदतर हैं। उन्होंने कहा कि आज की तारीख में हत्या, लूट, अपरहण, डकैती, बलात्कार जो 90 के दशक में था उससे बढ़कर हो रहे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जो दूसरे के शासन काल की याद दिला रहे हैं , वह अपने शासन काल पर भी थोड़ा ध्यान दें।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news