Thursday, September 19, 2024

Bihar School Holiday : फिर बैकफुट पर आएगी नीतीश सरकार! छुट्टियों की कटौती पर आया JDU का बयान

पटना। बिहार में इस समय छुट्टियों को लेकर घमासान मचा हुआ है। ऐसे में अब सीएम नीतीश कुमार की पार्टी ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि मंगलवार को जेडीयू नेता और भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने इस मुद्दे पर अपना बयान देते हुए कहा कि वह भी मान रहे हैं कि शिक्षा विभाग के 2024 वाले कैलेंडर में छुट्टियों की जो कटौती की गई है वह गलत है। उन्होंने यह भी कहा कि जो परंपरा चली आ रही है उसके अनुसार चलना चाहिए।

नीतीश कुमार के बचाव में उतरे जेडीयू नेता

इस दौरान अशोक चौधरी ने कहा, ऐसा पहले भी हुआ था और जब हमारे नेता (नीतीश कुमार) के संज्ञान में मामला आया था। उस समय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसमें सुधार किया। वहीं जब अशोक चौधरी से यह सवाल किया गया कि क्या आप मान रहे हैं कि बार-बार ये गलती हो रही है? तो इस पर अशोक चौधरी ने कहा कि ये सरकार के संज्ञान का निर्णय नहीं है। पिछली बार अगर नीतीश कुमार ने सुधार कर दिया था तो दोबारा इस तरह की गलती नहीं होनी चाहिए थी, लेकिन यह सरकार के स्तर पर निर्णय नहीं है। नीतीश कुमार के संज्ञान में आते ही इस फैसले में सुधार किया जाएगा।

हिंदू विरोधियों वाले सवाल पर भड़के जेडीयू नेता

इतना ही नहीं अशोक चौधरी ने मीडिया में बयान देते हुए कहा कि परंपरा के अनुसार जो होता आया है उसे मानना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने बीजेपी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि कौन है जो हिंदू का ठेका ले लिया है? हम लोग कहां से आए हैं? हम लोग क्या हैं? हम लोग हिंदू नहीं हैं? बीजेपी हिंदू की बात करती है तो वह हिंदू हो गई और बाकी लोग और धर्मों की बात करते हैं तो वो दूसरे धर्म के हो गए?

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news