Thursday, September 19, 2024

Bihar Crime News: हवलदार के बेटे को मारी गोली, चेहरा जलाया, फिर किया ऐसा काम..

पटना। बिहार के आरा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरा में अज्ञात बदमाशों ने एक हवलदार के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। यही नहीं हत्या के बाद सबूत मिटाने के लिए शव को पेट्रोल डालकर जला दिया। इसके बाद शव को बोरी में भरकर फेंक दिया। वहीं इस घटना के चौथे दिन सोमवार को 18 वर्षीय ओमकेश सिंह के शव को पुलिस द्वारा बरामद किया है। इस दौरान नगर थाना क्षेत्र के मझौआ बांध स्थित दलपतपुर कुरवा नदी से शव बरामद किया गया।

परिजनों ने मित्रों पर लगाया आरोप

इस हत्या को लेकर ओमकेश के परिजनों ने उसके दोस्तों पर हत्या करने का आरोप लगाया। वहीं ओमकेश का शव मिलते ही घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि 18 वर्षीय युवक ओमकेश सिंह मूल रूप से बक्सर का रहने वाला था। उसके पिता नागेंद्र सिंह सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर थाने में हवलदार हैं। फिलहाल ओमकेश की हत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है।

शाम को घर निकला था ओमकेश

परिजनों के मुताबिक, ओमकेश शुक्रवार की शाम घर से निकला था। वहीं जब रात में खाने के समय वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने उसकी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला। बाद में पता चला कि ओमकेश का एक दोस्त उसे इसे घटनास्थल पर नदी किनारे छोड़कर आया था। हालांकि परिजन ने उसका नाम स्थानीय थाने की पुलिस को बताया है। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसने ओमकेश को घटनास्थल पर नदी किनारे छोड़ा था जिसके बाद वह वह भूंजा लाने चल गया था, लेकिन फिर वपस नहीं आया।

बदमाशों ने गोली मारकर शव जला दिया

वहीं ओमकेश के दोस्त की जानकारी पर परिजन और पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां उन्हें खून से लथपथ टी-शर्ट मिला। इसके बाद सोमवार की सुबह उसका शव नदी के किनारे से मिला। यही नहीं ओमकेश की हत्या के बाद उसके शव को बोरी के अंदर बांध कर ईंट दबाया गया था। उसका मुंह जला हुआ था। ऐसा लग रहा था जैसे उसके ऊपर अल्कोहल या पेट्रोल डालकर जलाया गया है। यही नहीं बदमाशों ने उसके सीने में गोली भी मारी थी।

मृतक के शरीर पर मिले कई निशान

फिलहाल इस पूरे मामले में ओमकेश के ममेरे भाई विकास कुमार ने मृतक के पांच दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस ने जांच में मृतक के दाहिने कमर, पीठ, हाथ, बाया कान, कंधा, गर्दन में कटने और सीने में एक छेद का निशान पाया है। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news