Thursday, September 19, 2024

Jitan Ram Manjhi: मंत्री रत्नेश सदा को लेकर सीएम पर बरसे जीतन राम मांझी

पटना। सीएम नीतीश कुमार और ‘हम’ संयोजक जीतन राम मांझी के बीच लगातार जुबानी जंग चल रही है। अब जीतन राम मांझी ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार की भाषा को लेकर उनपर हमला बोला है। दरअसल, भीम संसद के दौरान मंत्री रत्नेश सदा को लेकर नीतीश कुमार के संबोधन पर जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स हैण्डल पर लिखा कि गालीबाज नीतीश कुमार जी आपके हर गाली और बेइज्जती का करारा जवाब मिलेगा।

मांझी का सीएम को करारा जवाब

इस दौरान जीतन राम मांझी ने लिखा, नीतीश जी वैसे तो दलितों को तुम तड़ाक और गंदी भाषा से ही संबोधित करतें रहे हो, पर कम से कम मंत्री पद की गरिमा का तो ख्याल रखते। मांझी ने आगे कहा कि मुझे गाली दी तो रत्नेश जी सीएम के पक्ष में खड़े हो गए। देखिए पक्ष लेने का नतीजा। गालीबाज नीतीश कुमार जी आपके हर गाली और बेइज्जती का करारा जवाब मिलेगा।

भीम संसद में क्या बोल गए सीएम

दरअसल, रविवार को राजधानी पटना में जेडीयू की तरफ से भीम संसद का आयोजन किया गया। इसी कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार भी शामिल हुए। इस जनसभा संबोधन के दौरान सीएम नीतीश ने मंत्री रत्नेश सदा की ओर इशारा करते हुए कहा कि ‘तोरा हम मंत्री ना बनाएं हैं, जनबे नहीं करते हैं बैठो’। इसी को लेकर जीतन राम मांझी ने एक्स पर सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला किया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news