Thursday, September 19, 2024

Bihar News: औरंगाबाद में 4 सहेलियों ने एकसाथ खाया जहर, एक की मौत, तीन की हालत गंभीर

पटना। बिहार की राजधानी पटना के कुटुंबा थाना क्षेत्र में स्थित संडा बाजार की चार सहेलियों ने रविवार की शाम एक साथ सलफास की गोलियां खा ली। इस की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई तो हड़कंप मच गया। इस दौरान चारों को आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए औरंगाबाद से सटे झारखंड के हरिहरगंज ले जाया गया। जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया गया। यहां इलाज के दौरान एक लड़की की मौत हो गई।

जहर खाने की वजह स्पष्ट नहीं

बताया जा रहा है कि जब चारों सहेलियों को औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया तब स्थिति और भी गंभीर हो गई थी। जिसके बाद अंत में चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए इन्हें मगध मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल, गया के लिए रेफर किया। सदर अस्पताल में पदस्थापित डॉ. उदय प्रकाश ने चारों सहेलियों के द्वारा जहर का सेवन किए जाने की बात कही। हालांकि परिजन के पास इसका कोई जवाब नहीं है। लड़कियों ने जहर क्यों खाया इसकी वजह सामने नहीं आई है।

इलाज के दौरान एक लड़की की मौत

वहीं चारों सहेलियों की पहचान संडा की रहने वाली लकी, रिया, नंदिनी और पूनम कुमार के रूप में हुई। इनमें लकी और रिया दोनों सगी बहनें हैं। मगध मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान लकी की मौत हो गई। लकी के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। चारों ही सहेलियों की उम्र 15 से 20 वर्ष के बीच बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में लगी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news