Thursday, September 19, 2024

Bihar Crime: बिहार के विनोद हत्याकांड में बड़ा खुलासा, भाभी के प्यार में पागल देवर ने ही करवाई थी हत्या

पटना। बिहार में पुलिस ने विनोद यादव हत्याकांड को लेकर बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार भाभी के प्यार में एक भाई ने अपने सगे भाई की सुपारी देकर हत्या करवा दी। झंझारपुर के डीएसपी अशोक कुमार ने शनिवार को प्रेसवार्ता कर इस मामले का खुलासा किया। दरअसल मधेपुर थाना क्षेत्र के बाथ सिकरिया मधेपुर में अक्टूबर माह में अज्ञात अपराधियों ने विनोद कुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने जांच के लिए बनाई टीम

जिसके बाद विनोद के भाई सरोज कुमार यादव ने मधेपुर थाना में अपने भाई को अज्ञात अपराधियों के द्वारा गोली मारकर हत्या किए जाने के संबंध में एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसके बाद पुलिस ने वरीय अधिकारी के निर्देश पर जांच के लिए एक टीम का गठन किया। जब पुलिस ने इस मामले में मृतक विनोद के भाई सरोज कुमार से पूछताछ की गई तो हत्या के पीछे का सारा सच सामने आ गया।

सरोज ने किया खुलासा

सरोज कुमार यादव ने पुलिस को बताया कि उसके भाई विनोद कुमार यादव की पत्नी के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब इसकी जानकारी विनोद को हुई तो दोनों भाईयों के बीच विवाद होने लगा। इस बात को लेकर विनोद ने सरोज को धमकी भी दी थी। जिससे आवेश में आकर सरोज ने विनोद की हत्या करने का मन बना लिया। इसी दौरान सरोज की मुलाकात अजय ठाकुर से हुई और उसने अजय को विनोद की हत्या करने के लिए 1 लाख 50 हजार रुपये की सुपारी दे डाली। यही नहीं हत्या करने की डील फाइनल होने पर 30 हजार रुपये ऑनलाइन एडवांस में भेज दिया। यही नहीं शूटर अजय कुमार ठाकुर ने 17 अक्टूबर की रात में विनोद कुमार यादव को जान से मारने के लिए उसके ऊपर गोली चलाई। जिसके बाद हत्या के लिए तय की गई राशि 40 हजार रुपये उसे भुगतान की गई।

पुलिस ने जाल बिछा कर अपराधियों को दबोचा

गौरतलब है कि पुलिस के गिरफ्त में आए सरोज कुमार यादव के मोबाइल से अजय को हत्या के लिए बाकी तय राशि देने के लिए बुलाया गया। यहां पुलिस पहले से ही जोरमा बांध के पास वाहन चेकिंग करने लगी। इसी बीच पुलिस को देख एक बाइक पर सवार तीन लोग भागने लगे। इस दौरान पुलिस ने बाइक से भाग रहे दो आरोपियों को दबोचा वहीं एक अपराधी मौके से फरार हो गया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए अपराधी की पहचान मुजियासी थाना घोघरडीहा निवासी अजय कुमार ठाकुर (22 वर्षीय) के रूप में हुई। जबकि दूसरा अपराधी बलुआ गांव निवासी सचिन कुमार (19 वर्षीय) है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news