Thursday, September 19, 2024

Bihar Crime News: सुपौल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, लड़कियां और महिलाएं गिरफ्तार, संचालक फरार

पटना। बिहार के सुपौल जिले में सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया। बताया जा रहा है कि पॉश इलाके में यह धंधा चलाया जा रहा था। वहीं सोमवार को पुलिस ने छापेमारी करते हुए दो लड़कियों और दो महिलाओं को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा। इसके अलावा आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है। यह भी बताया जा रहा है कि छापेमारी के समय मौके से यहां का संचालक और ग्राहक समेत एक अन्य लड़की फरार हो गई।

डायल 112 की पुलिस को मिली थी जानकारी

दरअसल, डायल 112 की पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली थी। जिसके बाद इसके बाद त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार स्थित एक आलीशान मकान में पुलिस ने छापेमारी करते हुए दो लड़कियों और दो महिलाओं को पकड़ा। इन में से एक लड़की अभी नाबालिग बताई जा रही है। वहीं सबको पकड़ने के बाद डायल 112 की पुलिस ने उन्हें थाने की पुलिस को सौंप दिया है। बताया जा रहा है कि जिस मकान में यह धंधा चल रहा था पहले वहां एक सिनेमा हॉल था। वहीं डायल 112 में तैनात पुलिस पदाधिकारी अरविंद कुमार ने बताया कि पटना से इस मामले में सूचना मिली थी कि एक मकान में गलत धंधा चलाया जा रहा है। जिसके बाद हम लोग यहां आए तो दो लड़की और दो महिलाओं को पकड़कर त्रिवेणीगंज थाने की पुलिस को सौंप दिया है।

नाबालिग लड़की ने किया खुलासा

वहीं, मौके पर रंगे हाथ पकड़ी गई नाबालिग लड़की ने इस पूरे मामले का खुलासा किया। उसने बताया कहा कि उसे संचालक पंचानंद यादव द्वारा बुलाया गया था। वह पिछले दो महीने से इस धंधे में है। लड़की ने बताया कि संचालक एक आदमी से संबंध बनाने के लिए सात सौ रुपये लेता था। वहीं 250 रुपये रूम के लिए अलग से लिया जाता था। उसने यह भी बताया कि वह अब तक चार-पांच बार यहां आई है। नाबालिग लड़की ने यह भी बताया कि उसके पिता बीमार रहते हैं। वह चार बहनें हैं और उसे लाचारी में यह काम करना पड़ा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news