Thursday, September 19, 2024

Bihar: जीतन राम मांझी ने राहुल गांधी से किया आग्रह, कहा- आज के दिन नीतीश कुमार से न मिलें

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर होते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार के विवादित बयान को लेकर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा धरना पर है तो वहीं जीतन राम मांझी मौन सत्याग्राह पर हैं। बता दें कि पटना हाईकोर्ट स्थित अंबेडकर मूर्ति के पास सुबह 11.30 बजे से यह कार्यक्रम शुरु होने जा रहा है। यही नहीं जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी से अनुरोध किया है। पूर्व मुख्यमंत्री ने लिखा है कि राहुल गांधी आज के दिन नीतीश कुमार से मुलाकात न करें।

राहुल गांधी से किया आग्रह

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट में लिखा है कि भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू जी की जयंती पर शत-शत नमन। राहुल गांधी जी से अनुरोध है कि आज के दिन नीतीश कुमार जी से भूल के भी ना मिलें, नहीं तो नीतीश कुमार नेहरू जी की जगह राहुल जी की ही जयंती मनाने लगेंगे। इसके अलावा मांझी ने स्व. महावीर चौधरी की पुण्यतिथि वाले कांड को भी याद दिलाया।

महावीर चौधरी की पुण्यतिथि मामला?

दरअसल, एक सप्ताह पहले सीएम नीतीश कुमार मंत्री अशोक चौधरी के पिता महावीर चौधरी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान सीएम नीतीश ने महावीर चौधरी की तस्वीर पर फूल अर्पित किए थे। जिसके बाद सीएम नीतीश ने हंसते हुए कुछ फूल अशोक चौधरी पर भी डाल दिया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया।

बीजेपी ने कसा तंज

सीएम नीतीश कुमार के इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी ने उन्हें आड़े हाथों लिया था। बीजेपी ने सीएम पर निशाना साधते हुए लिखा कि एक अच्छा-भला आदमी था, उसकी सोहबत बदल गई, रंगत बदल गई। इसके अलावा बीजेपी ने हैशटैग लगाते हुए लिखा था कि अब तो टोटली हो गया मेमोरी लॉस सीएम जिसने मृत व्यक्ति की जगह जिंदा व्यक्ति को दे दिया श्रद्धांजलि।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news