Thursday, September 19, 2024

Bihar: जमुई में दारोगा हत्या मामले पर बोले प्रशांत किशोर, महागठबंधन से बिगड़ा लॉ एंड ऑर्डर

पटना। बिहार के जमुई में आज सुबह दारोगा प्रभात रंजन की एक बालू माफिया ने ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला। इस दौरान एक होमगार्ड का एक जवान भी घायल हुआ, जिसका इलाज चल रहा है। प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर एक बार फिर कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए जाने लगे हैं। सभी के निशाने पर सीएम नीतीश कुमार और महागठबंधन सरकार है। अब इस पर जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर का बड़ा बयान सामने आया है।

बिहार में बढ़ रहा अपराध

जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कानून व्यवस्था पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में पिछले 6 महीने में जो लोगों के अंदर डर था इस महागठबंधन की सरकार को लेकर वो कहीं न कहीं चरितार्थ और बदतर होता दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि अभी जो दारोगा की हत्या हो गई है ये उसका उदाहरण है। हाल ही में जब हम लोगों ने पता किया तो सामने आया कि इस साल 18 मुखियों की हत्या की गई है। इसके अलावा मारपीट, डकैती, अपहरण जैसी आपराधिक घटनाओं का कोई हिसाब ही नहीं है।

पहले से ही थी आशंका

बता दें कि मंगलवार को जन संवाद के दौरान प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि बिहार में कुछ और चर्चा हो न हो लॉ एंड ऑर्डर की चर्चा जरूर होती है। उन्होंने कहा कि जब मैंने पदयात्रा शुरू की थी तब महागठबंधन की सरकार बनी थी। बिहार में उस समय लोग दबी जुबान से आशंका जाहिर कर रहे थे कि महागठबंधन की सरकार बनी है, तो शायद लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ जाएगा। लोगों के अंदर भी इसे लेकर डर था।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news